बिग बॅास 13 के मेकर्स और कंटेस्टेंट के बीच फीस को लेकर विवाद गहरा गया है। 29 सितंबर से बिग बॅास 13 का आगाज होने वाला है। सलमान खान ने इसके लिए बैक टू बैक कई प्रोमो की शूटिंग की है। ऐसे में कंटेस्टेंट की हाई फीस की डिमांड ने मेकर्स को परेशान कर दिया है।

द खबरी की रिपोर्ट अनुसार फाइव स्टार्स में हुई एक फाइनल मीटिंग के बाद इन सभी स्टार्स ने शो का हिस्सा नहीं बनने का फैसला लिया है। बिना किसी संपर्क के अपनी रियल लाइफ इमेज को लेकर हर साल कई स्टार्स शो में जाते हैं।

ऐसे में फेम के साथ कई स्टार्स को बिगड़ती हुई इमेज के साथ कंट्रोवर्सी का सामना भी करना पड़ता है। बिग बॅास 13 इस बार पूरी तरह से स्टार्स शो बताया जा रहा है। ऐसे में कम कीमत के साथ शो का हिस्सा बनने के लिए कोई भी तैयार नहीं है।

गौरतलब है कि बिग बॅास के मेकर्स के पास केवल एक महीने का समय है। ऐसे में शो में कौन से कंटेस्टेंट नजर आते हैं, ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

टीआरपी के कारण मेकर्स की प्लानिंग
बीते 12 सीजन से बिग बॅास टीआरपी में उस तरह का कमाल नहीं दिखा पा रहा है जैसी उम्मीद सलमान के शो से की जाती है। सीजन दर सीजन शो को काफी घाटा सहना पड़ा है। ऐसे में मेकर्स इस बार बड़े स्टार्स को शो का हिस्सा बनाने की कोशिश में है। ताकि दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ सके।

फीस के चलते पीछे लिया नाम 

हाल ही में ये खबर सामने आयी थी कि चंकी पांडे, राजपाल यादव और जरीन खान को बिग बॅास 13 का प्रस्ताव दिया था। जरीन को हर एपिसोड के लिए 1 करोड़ देने की बात सामने आयी थी। खबर है कि जरीन के साथ इन सभी स्टार्स ने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है।

ये तीन नाम भी शामिल हां करने के बाद किया इंकार
इतना ही नहीं बॅालीवुड के नाम के साथ टीवी के ये नाम भी शो का हिस्सा बनने से इंकार करने की खबर आ रही है। देवोलीना भट्टाचार्या,मुग्धा गोडसे और माहिका शर्मा ने भी इतनी फीस डिमांड की है जो कि मेकर्स के बजट से बाहर हो रही है।

1 लाख के लिए कर दिया इंकार 
आईबी टाइम्स ने भी अपनी खबर में ये बताया है कि चंकी पांडे, राजपाल यादव और जरीन खान को हर वीक के लिए 1 लाख की फीस मांगी थी। लेकिन तीनों ही स्टार्स को हर वीक 50 हजार रूपए देने का प्रस्ताव दिया गया था।

80 हजार हर वीक 

अंकिता लोखंडे ने भले ही ये साफ कर दिया है कि वह शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता और देवोलीना ने शो के लिए हर वीक घर में रहने के लिए 80 हजार से अधिक की फीस हर वीक के लिए डिमांड की थी। हर वीक के लिए मेकर्स की तरफ से केवल 30 हजार देने की बात कही गई। जिससे दोनों ने इंकार कर दिया।

पैसे पर अटक रहा है मामला
खतरों के खिलाड़ी और सा रे गा मा पा जैसे शो से लोकप्रियता हासिल कर चुके सिंगर आदित्य नारायण से भी बात पैसे पर अटक रही है। साथ ही मुग्धा गोडसे को उनके बॉयफ्रेंड राहुल देव से आधी फीस दी जा रही है। वो भी इसके लिए राजी नहीं है। राहुल बिग बॅास के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here